BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

इंडिया बिजनेस अवार्ड के तहत 'सर्वश्रेष्ठ स्कूल का पुरस्कार

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, स्वर्ण नगरी, ग्रेटर नोएडा के लिए  रविवार, 19 फरवरी 2023  एक बहुत ही महत्वपूर्ण और गर्व का दिन था, क्योंकि स्कूल को प्रतिष्ठित MMY प्रोडक्शन हाउस द्वारा इंडिया बिजनेस अवार्ड के तहत 'सर्वश्रेष्ठ स्कूल अवार्ड' से सम्मानित किया गया है।
स्कूल प्रबंधन व प्राचार्य की ओर से यह पुरस्कार प्रधानाध्यापिका सुश्री सुहानी दौर एवं प्री-प्राइमरी प्रभारी सुश्री दीपा त्यागी ने ग्रहण किया है। यह एक रोमांचक शाम थी, जिसे सरकारी क्षेत्र और फिल्म जगत में कई हस्तियों की उपस्थिति से चिह्नित किया गया था।
सुश्री भाग्यश्री, प्रसिद्ध फिल्म स्टार, शक्ति कपूर, एक अन्य बॉलीवुड हस्ती और ग्रेट खली विश्व प्रसिद्ध पहलवान, जिन्होंने वहां उपस्थित कई पुरस्कार विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए, की उपस्थिति ने शाम को सुशोभित किया। दिए गए पुरस्कारों की श्रेणियां फैशन, शिक्षा, रियल एस्टेट, हेल्थकेयर, इलेक्ट्रॉनिक्स और फूड कैफे आदि के क्षेत्र में थीं। शाम को मनोरंजन जगत की प्रसिद्ध हस्तियों के कई मनोरंजन कार्यक्रमों के साथ आयोजित किया गया। जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा अपनी श्रेणी में एकमात्र स्कूल था जिसे शाम के लिए सर्वश्रेष्ठ स्कूल के रूप में सम्मानित किया गया।