BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

शारदा विश्वविद्यालय बन रहा है, शूटिंग हब

>
शारदा विश्वविद्यालय में मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली बेव सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग की
विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
  शारदा विश्वविद्यालय में मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली बेव सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग की, जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखे। पांच दिन(31 अक्टूबर से 5 नवबंर 2022) तक चलने वाली इस शूटिंग में फिल्म निदशे॔क रोहित शेट्टी ने छात्रों के साथ बातचीत की। शारदा विवि का अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर एंव युवा क्राउड के कारण बॉलीवुड का रूझान यहां फिल्म शूट करने की दिशा में बढ़ रहा है,  इससे पहले भी यही कई जानी मानी फिल्मों की शूटिंग जैसे अतरंगी रे, मम्मी नू पंसद, युवा, हमचार, गूगल, हीरो मोटो कॉर्प, कोका कोला का विज्ञापन, इंजीनिरिंग गर्ल्स बेव सीरीज आदि तमाम फिल्मों की शूटिंग यहां पर हुई है। शारदा यूनिवर्सिटी के मीडिया प्रवक्ता डॉ अजीत कुमार ने बताया कि अभी तक कैंपस में 50 से अधिक शूटिंग हुई है। शारदा एक अच्छे होस्ट के तौर पर इन शूट में सहायता देता है और यहा पढ़ रहे शारदा स्कूल ऑफ मीडिया फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के छात्रों के लिए व्यावहारिक उदारण बन जाता है। शारदा पारंपरिक नैतिकता के साथ आधुनिकता का मिश्रण है जो समृद्ध अनुभव दे सकती है इसके अलावा यहां पर पढ़ रहे विदेशी छात्र एक अच्छा प्लस पॉइंट भी है। 
मशहूर निदशे॔क रोहित शेट्टी ने शारदा स्कूल ऑफ मीडिया फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के  के छात्रों के अपना अनुभव साझा किया और इस कोर्स से संबधित बारीकिया समझाई। उन्होने कहा कि शारदा के छात्र बहुत ही उत्साहयुक्त है और उन्होने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
शारदा विश्वविद्यालय के प्रो चांसलर वाई के गुप्ता ने निदशे॔क रोहित शेट्टी को मोमेंटो प्रदान किया और कहा कि शारदा अपने छात्रों को हर क्षेत्र में ग्लोबल स्तर पर श्रेष्ठ बनाना चाहता है और इसलिए हम उन्हे प्रोत्साहित करने के लिए व्यावहारिक उदाहरण अवसर प्रदान करने में प्रयास करते है।  शारदा विश्वविद्यालय के चांसलर पी के गुप्ता ने कहा कि गौतमबुद्धनगर शिक्षा के लिए हब बन गया है और यही कारण है कि यहां अधिक संख्या में युवा छात्र आते है विश्वविद्यालय में पढ़ रहे छात्र इस प्रकार के आयोजनों के उत्साहित रहता है और शारदा भी अपना पूरा सहयोग देने का प्रयास करता है। बच्चों के लिए यह सीखने का एक अच्छा मंच साबित होता है। शारदा विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डा सिबाराम खारा ने कहा कि हमारे लिए यह बेहद गर्व की बात है की शारदा विवि को तमाम जाने माने निदे॔शक अपनी शूटिंग के लिए चुन रहे है। यहां पढ़ रहे छात्रों के लिए भी सीखने का मौका हो जाता है और साथ ही बच्चें इन कलाकारों से मिलकर खुश हो जाते है।