>
>

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्थापित किए विकास के नए आयाम,छोटे छोटे परिवर्तन कर आम नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाया - श्रीकांत शर्मा

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा

 जी॰एन॰आई॰ओ॰टी॰ कालेज ग्रेटर नोएडा में भारतीय जनता पार्टी गौतमबुद्ध नगर द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन विचार गोष्ठी को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व ऊर्जा मंत्री व मथुरा विधायक श्रीकांत शर्मा ने कहा कि के गुजरात का मुख्यमंत्री व देश का प्रधानमंत्री रहते हुए जनसेवक के रूप में 20 वर्ष पूर्ण करने पर विकास,सुशासन व जन सेवा के नए आयाम स्थापित किए। श्री शर्मा ने कहा कि आज भारत का प्रधानमंत्री जब विदेश जाता है तो दुनिया हर राष्ट्राध्यक्ष आगे बढ़कर मोदी का सम्मान करता है इतना ही नहीं देश के हर वर्ग के नागरिक के लिए कल्याणकारी योजनाएँ लागू कर मोदी ने सामान्य नागरिक के जीवन में ख़ुशहाली लाने का कार्य किया। 

>
>

गोष्ठी में विशिष्ट अतिथि के रूप में आए योग संस्था के अध्यक्ष डॉ० जयेन्द्र कुमार ने कहा कि मोदी ने विकास के साथ साथ सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को नई दिशा देते हुए बनारस में काशी विश्वनाथ का भव्य कारीडोर बनाया व आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रगति पर है।एटरो रीसाइकल के निदेशक  श्री धीरज कपूर ने कहा कि मोदी की स्टैंडअप व स्टार्टअप जैसी सफल नीतियों के कारण ही आज भारत का युवा रोज़गार माँगने वाला नहीं बल्कि दूसरों को रोज़गार देने वाला बन गया है। कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी गौतमबुद्ध नगर द्वारा किया गया जिसका संचालन कार्यक्रम संयोजक भाजपा जिला उपाध्यक्ष सत्येन्द्र नागर ने किया। इस अवसर पर प्राजेश गुप्ता,प्रेरित मान सिंह,भावन सिंह,सुशील त्यागी,एडवोकेट विश्वेंद्र,विकास गर्ग,इलम सिंह नागर,विकास गर्ग,सुनील माथुर,प्रमोद श्रीवास्तव,ए॰के॰ जैन,अखिलेश,भूपेश कर्मवीर आर्य सहित बड़ी संख्या में प्रबुद्ध नागरिक उपस्थित रहे।